‘द फैमिली मैन 2’ हिट हुई या हिट? सीरीज देखने से पहले पढ़ें रिव्यू

0
12
the family man review
the family man review

बॉलीवुड एक्टर मनोज वाजपेयी और सामंथा अक्किनेनी स्टारर वेब सीरीज ‘द फैमिली मैन’ का दूसरा सीजन गुरुवार को रिलीज हो गया है. ये सीरीज शुक्रवार को रिलीज होनी थी लेकिन फैंस को सरप्राइज देते हुए मेकर्स ने इसे एक दिन पहले रिलीज कर दिया है. कहना होगा कि मेकर्स पहले सीजन के मुकाबले दूसरे सीजन को ज्यादा दमदार बनाने में सफल रहे हैं।

सीजन 2 पहले से कहीं ज्यादा मजबूत है

सीरीज की कहानी न सिर्फ पहले सीजन से दूसरे सीजन में आसानी से चलती नजर आती है, बल्कि एक्शन, थ्रिलर, सस्पेंस और ड्रामा को भी एक स्तर पर ले जाया गया है. कुछ खूबसूरत चीजें पहले की तरह रखी गई हैं। इस बार भी आपको श्रीकांत के जीवन में काम और परिवार के बीच असंतुलन देखने को मिलेगा।

पारिवारिक व्यक्ति का असंतुलित जीवन

इस सीजन में भी आपको श्रीकांत और उनकी पत्नी और बच्चों के बीच टूटते रिश्ते देखने को मिलेंगे। एक्शन की बात करें तो इस सीरीज की कहानी आपको चेन्नई ले जाएगी जहां सामंथा अक्किनेनी अपनी तरह की जंग लड़ रही है। सीरीज की रिलीज से पहले कुछ बातों को लेकर काफी विवाद भी हुआ था. हालांकि सीरीज देखने के बाद चीजें और साफ हो जाती हैं।

कलाकारों का काम कैसा है?

मनोज बाजपेयी ने इस बार पहले से ज्यादा मेहनत की है जो साफ नजर आ रहा है. इस सीरीज में सामंथा अक्किनेनी की एंट्री चर्चा का विषय थी लेकिन कहना पड़ेगा कि उन्होंने कमाल किया है। समांथा ने हर तरह के सीक्वेंस और रोल में कमाल किया है और जब वह गुस्से में नजर आती हैं तो उनकी आंखों का जादू साफ नजर आता है.

लंबी लेकिन शानदार श्रृंखला

5 में से 4 पाने के लिए डायरेक्शन, बैकग्राउंड स्कोर और एडिटिंग जैसी चीजें भी जरूरी हैं। कुल मिलाकर 10 एपिसोड की यह सीरीज थोड़ी लंबी है लेकिन मेकर्स ने इसे इतनी खूबसूरती से बुना है कि यह आपको कहीं भी बोझिल या बोर महसूस नहीं होने देती।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here